मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. »
  3. क्रिकेट
  4. »
  5. समाचार
Written By भाषा
Last Modified: नई दिल्ली , मंगलवार, 29 जून 2010 (08:19 IST)

‘द वॉल’ भी हैं ब्राजील के मुरीद

‘द वॉल’ भी हैं ब्राजील के मुरीद -
पाँच बार की फुटबॉल विश्व कप विजेता टीम ब्राजील पर स्टार बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ भी मुरीद हैं। फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल के बुखार ने द्रविड़ को भी अपने आगोश में ले लिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान द्रविड़ ने कहा कि मैं फीफा विश्व कप में ब्राजील की टीम का समर्थन कर रहा हूँ। मैं टीम को विश्व कप जीतते हुए देखना चाहता हूँ।

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्‍स के 21 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहाँ आए द्रविड़ ने कहा कि जब वह छात्र थे, तो क्विज के बेहद शौकीन थे और इसके लिए वह लिम्का बुक का सहारा लिया करते थे।

उन्होंने कहा कि लिम्का बुक का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं यहाँ आकर काफी गौरवांवित महसूस कर रहा हूँ। इससे मुझे और अच्छा क्रिकेट खेलने की प्रेरणा मिली है।

यह पूछे जाने पर कि भारतीय बैडमिंटन सनसनी साइना नेहवाल के लगातार तीन खिताब जीतने पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? द्रविड़ ने कहा‍ कि बैडमिंटन में हमारी अच्छी परंपरा रही है और हमारे पास पुलेला गोपीचंद, प्रकाश पादुकोण जैसे प्रतिभावान खिलाड़ी रहे हैं और साइना ने उसी परंपरा को जारी रखा है। (भाषा)